इस पूर्व प्रधानमंत्री का 'शर्मनाक' वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली (2 अप्रैल): ये जो तस्वीर आप देख रहे हैं। यह एक वीडियो से ली गई है। यह वीडियो बेहद शर्मनाक है जो हाल ही में वायरल हो गया है। आपको बता दें, यह वीडियो एक पूर्व प्रधानमंत्री का है। जिसमें वह एक ब्रिटिश महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में नज़र आ रहे हैं। 

'मेलऑनलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीडियो में दिखने वाला शख्स रूस के पूर्व प्रधानमंत्री मिखाइल केस्योनेव हैं। 58 वर्षीय मिखाइल रूस के वर्तमान राष्ट्रपति ब्‍लादिमिर पुतिन के सबसे बड़े राजनीतिक विरोधियों में से एक माने जाते हैं। वीडियो के सामने आने से भविष्य में पुतिन के खिलाफ उनके खड़े होने की संभावनाएं धूमिल हो गई हैं। मिखाइल शादीशुदा हैं। 

यह ब्लैक एंड वाइट वीडियो सरकार के करीबी माने जाने वाले टीवी चैनल एनटीवी ने जारी किया है। माना जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाली महिला का नाम नतालया पेलविन है। वो एक ब्रिटिश नागरिक है। नतालया विपक्ष की सबसे बड़ी कैंपेनर्स में एक है।

वीडियो फुटेज बेडरूम का है। इसमें पूर्व रूसी पीएम मिखाइल और 39 साल की नतालया एक साथ नजर आते हैं। वीडियो में वह कई जगह बिना कपड़ों के तो कुछ जगह कम कपड़ों में दिखते हैं। ऐसा लगता है कि यह वीडियो ड्रेसिंग टेबल में लगे छिपे हुए कैमरे से बनाया गया है। नतालया हाल के वक्‍त में चेचेन्या में हुई कार्रवाई और रूस में कथित तौर पर कमजोर पड़ते लोकतंत्र को लेकर रूसी नेतृत्‍व की आलोचना करती रही हैं। वे बीते एक दशक से रूसी विपक्ष के लिए काम कर रही हैं। 

हालांकि, वीडियो बनाने में किसका हाथ है, यह अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि, इसके आने से आने वाले चुनावों में विपक्ष का पलड़ा कमजोर हुआ है। मिखाइल की तरफ से भी फिलहाल कोई बयान नहीं आया है।