मध्य प्रदेश: मनमोहन सिंह का पीएम मोदी पर हमला, कहा- ‘उन्हें पद की गरिमा बनाए रखनी चाहिए’

                                                                                                               Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 नवंबर):  देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह आज यानी कि बुधवार को मध्यप्रदेश के बुधनी में पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा पर तीखे हमले किए। सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए मनमोहन ने रोजगार का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।

इतना ही नहीं इसके साथ ही मनमोहन ने पीएम मोदी पर भी हमला करते हुए कहा कि उन्हें अपने पद की गरिमा बनाए रखनी चाहिए। गौरतलब है कि प्रदेश के बुधनी से सीएम शिवराज मैदान में हैं जबकि कांग्रेस ने उनके खिलाफ अरुण को उतारा है।


बता दें कि पीएम मोदी के अक्रामक तेवर और उनके भाषण में विपक्षी नेताओं के खिलाफ हमले पर मनमोहन सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री पद का ठीक इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। वो जिस तरह से बोलते हैं वो उनको शोभा नहीं देता। खासकर जब वो कांग्रेस शासित प्रदेशो में जाते हैं तो खूब बोलते हैं जो ठीक नहीं है।

उन्हें पद की गरिमा बनाए रखनी चाहिए। मनमोहन सिंह ने नोटबंदी का भी जिक्र किया और कहा- ‘मैंने पहले ही संसद में कहा था कि ये संगठित लूट का हिस्सा है।’ वहीं जीएसटी पर उन्होंने कहा कि इसे बगैर पूरी तैयारी के साथ लागू किया गया।

मनमोहन सिंह ने नोटबंदी का भी जिक्र किया और कहा- ‘मैंने पहले ही संसद में कहा था कि ये संगठित लूट का हिस्सा है।’ वहीं जीएसटी पर उन्होंने कहा कि इसे बगैर पूरी तैयारी के साथ लागू किया गया।