अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकता है ये विस्फोटक बल्लेबाज

नई दिल्ली(11 अप्रैल): इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन अपने जन्म स्थान दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी पर निगाह लगाए हैं। पीटरसन ने कहा है कि यह निश्चित रूप से एक विकल्प है।

इंग्लैंड के इस बल्लेबाद का करियर 2013-14 एशेज में खेलने के बाद खत्म हो गया था जिसके 4 साल बाद वह दक्षिण अफ्रीका के लिए 2018 में खेलने योग्य हो जाएंगे। उन्हें ई.सी.बी ने ‘क्रिकेट कारणों’ से बर्खास्त कर दिया था।   

अगर पीटरसन के शब्दों पर गौर किया जाए तो यह स्पष्ट होता है कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी की उम्मीद अभी तक नहीं छोड़ी है। आईपीएल में पुणे की टीम से खेल रहे पीटरसन ने कहा कि हां, यह मेरे दिमाग में है। उन्होंने कहा कि अगर यह होता है तो यह होगा, अगर यह नहीं होता है तो यह नहीं होगा। निश्चित रूप से मैं काफी लंबे समय तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेला हूं। 

उन्होंने कहा कि क्या मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की कमी खलती है? क्या मुझे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बल्लेबाजी की कमी खलती है? तो हां, मुझे बहुत कमी खलती है इसलिए आप कुछ नहीं कह सकते। दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलने की योग्यता अब भी एक साल दूर है। इसलिए हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा लेकिन यह निश्चित रूप से एक विकल्प है। उन्होंने कहा कि इंगलैंड से बुलावा भी निश्चित रूप से एक विकल्प है। मैं अभी बहुत अच्छे मूड में हूं।