पाक टीम के हारने के बाद पूर्व कप्तान ने कहा, ये दिग्गज ही टीम को बचा सकते हैं

नई दिल्ली(3 मार्च):एशिया कप में बुधवार को बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। पहले भारत और अब बांग्लादेश के खिलाफ भी पाक बल्लेबाजों का खराब फॉर्म जारी रहा। पाक बल्लेबाजों के इस खेल पर पूर्व स्टार ऑफ स्पिनर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सकलेन मुश्ताक ने कहा है कि क्रिकेट अधिकारियों को बल्लेबाजी की कमजोरियों को दूर करने के लिये पूर्व महान बल्लेबाजों की मदद लेनी चाहिये।

सकलेन ने कहा कि मैं बोर्ड को सलाह दूंगा कि जावेद मियांदाद, इंजमाम उल हक और मोहम्मद युसूफ जैसे पूर्व बल्लेबाजों की मदद ले ताकि बल्लेबाजी में हो रही गलतियों को दूर किया जा सके। उन्होंने कहा कि हम मैच हार रहे हैं क्योंकि हमारे बल्लेबाज कुछ नहीं कर पा रहे। हमारे पास उम्दा गेंदबाज हैं लेकिन स्कोर बोर्ड पर रन भी तो चाहिये। सीमित ओवरों के क्रिकेट में हमारी बल्लेबाजी में निरंतरता का अभाव है। हमें इस पर गंभीरता से विचार करना होगा।

उन्होंने कहा कि हमारे पूर्व बल्लेबाज इसमें मदद कर सकते हैं। पीसीबी को उनकी सेवायें लेनी चाहिये और सिर्फ अंतरराष्ट्रीय नहीं बल्क घरेलू, जूनियर और अकादमी स्तर पर भी काम करना होगा। पीसीबी ने 2014 में जिम्बाब्वे के पूर्व बल्लेबाज ग्रांट फ्लावर को कोच बनाया था लेकिन टीम वनडे और टी20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। सकलेन ने कहा कि पाकिस्तान का अपना खिलाड़ी टीम के साथ आसानी से बात कर सकेगा।