पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने की धोनी की तारीफ, कहा...

नई दिल्ली(2 अप्रैल): ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है। चैपल ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वर्ल्ड टी 20 में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है और वह कप्तान के रूप में अपने करियर को आगे तक ले जा सकते है। उन्होंने कहा पूरे टूर्नामेंट के दौरान धोनी ने अच्छी कप्तानी की है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए सेमीफाइनल मैच का जिक्र करते हुए चैपल ने कहा कि इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने विपक्षी टीम के सामने अच्छा लक्ष्य रखा था लेकिन गेंदबाजों का लचर प्रदर्शन की वजह से भारत यह मैच हार गया। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के लेंडल सिमन्स ने 82 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। इस मैच भारतीय गेंदबाजों ने दो नो बॉल भी की थी और इन दोनों नो बॉल पर बल्लेबाज आउट हुए थे।

पूर्व कप्तान ने कहा, टी 20 में 190 रन का स्कोर जीत के लिए पर्याप्त होता है। इस स्कोर पर अच्छी गेंदबाजी करके आप मैच जीत सकते हो। उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा कि लगता है कि मददगार परिस्थितियों में उसका गेंदों पर नियंत्रण रहता है। जब मददगार परिस्थितियां नहीं होती हैं तो वह नियंत्रण खो बैठता है।