सामने आया इस बुजुर्ग नेता का एमएमएस, हुआ फरार

नई दिल्ली (2 अक्टूबर): एक बार फिर किसी नेता की काली करतूत सामने आई है। नेता का एक महिला के साथ एमएमएस सामने आने के बाद वह गायब बताया जा रहा है। हालांकि इससे भी हैरान करने वाली खबर यह है कि नेता ने जिस महिला से संबंध बनाए, वह उसकी बेटी की क्लॉस में पढ़ती थी।

यह एमएमएस पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह का है, जिसके वायरल होने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लंगाह पर पुलिस ने 28 सितंबर की रात को एक महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया था। महिला ने आरोप लगाए कि अकाली नेता ने 2009 से उससे कई बार रेप किए है।

पुलिस ने लंगाह पर रेप, फिरौती, ठगी और आपराधिक धमकी की आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को पेन ड्राइव में एक वीडियो क्लीप भी मुहैया कराए थे। पुलिस ने अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के साथ ही पीड़िता के कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करा दिए हैं।

पीड़ित महिला ने बताया कि सुच्चा सिंह लंगाह के खिलाफ केस दर्ज कराने से पहले उसने उसे चेतावनी देते हुए घिनौनी हरकत रोकने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं माना। उसने पीड़िता से कहा था कि उसकी पहुंच ऊपर तक है, वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।