आडवाणी के पूर्व सहयोगी का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी बनेंगे देश के अगले पीएम

नई दिल्ली (17 दिसंबर): कांग्रेस की 19 साल तक कमान संभालने के बाद सोनिया गांधी ने शनिवार को कांग्रेस की कमान अपने बेटे राहुल गांधी को सौंप दिया। 47 वर्षीय राहुल गांधी ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभाल लिया। उन्हें कांग्रेस प्रेसिडेंट इलेक्शन के रिटर्निंग अफसर मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने सर्टिफिकेट दिया। 

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारत को राहुल जैसे नेता की जरूरत है और वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। 

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर उनको बधाई देते हुए कुलकर्णी ने ट्वीट किया, 'आज मैं अधिक आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बनना भी चाहिए. एक नए नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरूरत है.' उन्होंने राहुल गांधी की सराहना करते हुए उन्हें 'वास्तव में गांधीवादी राजनीतिक विचार' रखने वाला व्यक्ति बताया।

A new leader is born. A leader India needs.
A leader with a new- truly Gandhian- philosophy of politics.
Politics of idealism, of love, of service, of inclusion, of dialogue.
Today I'm even more convinced:#CongressPresidentRahulGandhi will, and should, become India's next PM. 1 pic.twitter.com/pLF4tELoLX

— Sudheendra Kulkarni (@SudheenKulkarni) December 16, 2017

 कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया।