प्रधानमंत्री मोदी के बारे में है ये बड़ी भविष्यवाणी, अगर सच हो गयी तो...

नई दिल्ली (30 जनवरी): भारतीय प्रधानमंत्री का आगे का समय कैसा होगा, इस बारे में काफी पहले से मीडिया ने आंकलन करना शुरू कर दिया है।  लेकिन हरिदयाल मिश्र नामक एक ज्योतिषाचार्य ने  मोदी  के बारे में भविष्यवाणी की है। इससे पहले इन्होंने  इंदिरा गाँधी और संजय गाँधी की मौत के बारे में भविष्यवाणी की थी। जांच एजेंसियों ने इनको संदेह के आधार पर पूछताछ भी की थी। ये अयोध्या में रामजन्मभूमि से थोड़ी सी ही दूरी पर रहते है। और इन्होने रामजन्मभूमि के बारे में भी भविष्यवाणी की है। जिसको सभी लोगो ने बहुत ही गंभीरता से लिया था। इनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाग्यशाली नंबर 8 है। जिसका संबध शनि ग्रह से है ! 

शनिदेव एक न्यायप्रिय देवता है। इसलिए शनि ग्रह का संपर्क सीधा जनता से होता है। प्रधानमंत्री मोदी जी का भाग्यशाली नंबर 8 होने के कारण वो जनता से संपर्क में रहेंगे। सौरमंडल में शनि ग्रह की सूर्य से दूरी होने के कारण अन्य ग्रह की अपेक्षा एक पूरा चक्कर लगाने में अधिक समय लगता है। इसलिए मोदी जी जो भी जनहित के कार्य करेंगे उसके दूरगामी परिणाम होंगे जिसका असर दिखने में थोडा समय लगेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कुंडली मोदी जी का जन्म 17/09/1950 को हुआ था, इसलिए उनका भाग्यांक 5 (17+09+1950=5) बनता है ! और 5 का संबंध बुद्ध ग्रह से है। बुद्ध ग्रह के प्रभाव वाला व्यक्ति तीव्र बुद्धि वाला होता है। और लोगो की समस्याओ को सुनने और समझने वाला होता है। ऐसा व्यक्ति जब भी जनहित का कार्य करता है। उसको विश्व में सम्मान और प्रसिद्धि मिलती है। 17 सितंबर 2016 में मोदी जी 66 वर्ष के हो चुके है। इनको जोड़ने पर नंबर 3 बनता है जो बृहस्पति ग्रह से सम्बंधित है।

ग्रहों का प्रभाव आने वाले समय में मोदी जी जो भी जनहित के कार्य करेंगे। उसकी चर्चा पूरे विश्व में होगी ! जन्मकुंडली के अनुसर मोदी जी पर अभी चन्द्रमा की महादशा और बुद्ध की अंतरदशा चल रही है। वृश्चिक राशि में शनि गौचर है। मोदी जी की कुंडली वृश्चिक राशि और लग्न दोनों है। मोदी जी की जन्मकुंडली में शनि का प्रभाव होने के कारण वो जनहित के लिए कार्य करते रहेंगे। आने वाले समय में मोदी जी ऐसे ऐसे कार्य करेंगे जिससे भारत की जनता का मोदी जी पर विश्वास बढ़ता जायेगा।