2017 की भविष्यवाणीः दुश्मनों को ध्वस्त करंगे मोदी, आमलोगों के हित में करेंगे काम

नई दिल्ली (29 दिसंबर): नया साल शुरु होने वाला है और विभिन्न विशेषज्ञों ने मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भविष्य वाणियां शुरु कर दी हैं। कुछ भविष्य वक्ताओँ ने उनकी सेहत और सुरक्षा के मुद्दे को भी छुआ है, तो लगभग सभी ने कहा है कि मोदी 2017 में देश-दुनिया के सामने और भी निखर आएंगे। उनकी प्रतिष्ठा और बढ़ेगी। उनके नेतृत्व में देश तरक्की के पथ पर आगे जायेगा। एक भविष्य वक्ता ने कहा है कि अंक ज्योतिष के हिसाब से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लकी नंबर 8 है, जिसका संबंध शनि ग्रह से है।

 ज्योतिष में शनि आम जनता का कारक ग्रह माना जाता है, यानि शनि का सीधे आम जनता से संबंध होता है। लकी नंबर 8 होने से पीएम मोदी का मन आम जनता से हमेशा जुड़ा रहेगा। वे हमेशा गरीब जनता और सामान्य वर्ग के हित में सोचते रहेंगे। सौर मंडल में शनि बाहरी ग्रह है उसे सूर्य की परिक्रमा करने में दूसरे ग्रहों की तुलना में सबसे ज्यादा समय लगता है, इसलिए शनि का प्रभाव होने से जनता से जुड़े जो कार्य पीएम मोदी करेंगे, उनके रिजल्ट्स धीरे-धीरे आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाग्यांक 5 (17+09+1950=5) है। इसका संबंध बुध ग्रह से होता है, जो बुद्धि का कारक ग्रह माना जाता है। जिन लोगों का भाग्यांक 5 होता है, ऐसे लोगों की सोचने-समझने की क्षमता तीव्र होती है और समाज में ये लोग बुद्धिमान माने जाते हैं। इन्हें मान-सम्मान मिलता है। सितंबर 2016 में प्रधानमंत्री मोदी 66 साल के हो गए, यहां यदि 66 को जोड़ें तो 3 नंबर (66=3) आता है। नंबर 3 का संबंध बृहस्पति ग्रह से हैं। बृहस्पति मान-यश दिलाता है और शुभ कार्य कराता है।

 साल 2017 में बृहस्पति ग्रह मंत्री के रोल में होगा, यानि नए साल में गुरु ग्रह का विशेष प्रभाव मोदी जी पर होगा। नरेंद्र मोदी जनता के हित में बहुत सारे कार्य करेंगे और उनका मान-यश दुनिया भर में फैलेगा। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्तमान समय में चंद्रमा की महादशा चल रही है और बुध की अंतरदशा चल रही है। गोचर में शनि वृश्चिक राशि में हैं। पीएम मोदी का वृश्चिक लग्न और वृश्चिक राशि भी है।

शनि आम जनता का कारक ग्रह माना जाता है। 

कुंडली के अनुसार इस समय शनि का विशेष रूप से प्रभाव होने से मोदी जी आम जनता के हित में बड़े फैसले कर सकते हैं, जिसका लाभ देश को और आम जनता को लंबे समय तक मिलेगा। चंद्रमा की महादशा में मानसिक चिंता का असर सेहत पर पड़ सकता है, इसलिए इस साल उन्हें सेहत और सुरक्षा का विशेष ख्याल रखना होगा। कुल मिल मिलकर यह कहा जा सकता है कि साल 2017 में नरेंद्र मोदी को विश्व स्तर पर मान, सम्मान मिलेगा। उनकी लोकप्रियता खूब बढ़ेगी और वह जनता की उम्मीदों में खरे उतरेंगे।