इस सुंदर बीवी से जिस्मफरोशी कराता था यह पति...

इस्तांबुल (7 मई): पैसा कमाने के लिए इंसान किस हद तक गिर सकता है, इसकी एक बयानगी इस खबर से सामने आती है। तुर्की के इस्तांबुल में एक पति अपनी बीवी को दूसरे मर्दों के पास भेजकर जबरन जिस्मफरोशी कराता था। हालांकि यह उसको काफी महंगा पड़ा और उसे अपनी जान भी गंवानी पड़ी।

खबर के अनुसार, इस्ताबुंल में 26 साल का अब्दुलकादिर तुरान वाइफ कागला को दूसरे मर्दों के पास भेजता था और खुद डील करता था। लेकिन कागला को अपने क्लाइंट से प्यार हो गया और वह उसके साथ रहने चली गई। साहिन नाम के क्लाइंट के साथ रात गुजारने के बाद सुबह उसने घर जाने से मना कर दिया। उसने बताया कि हसबैंड उसको पीटता है।

वाइफ के न लौटने पर तुरान क्लाइंट के घर पहुंच गया और उसकी वाइफ के साथ एक्स्ट्रा टाइम बिताने के लिए क्लाइंट से और पैसे मांगने लगा। वहीं, कागला ने तुरान के साथ जाने से मना कर दिया। बाद में क्लाइंट और तुरान में झगड़ा शुरू हो गया। क्लाइंट और उसके दोस्तों ने तुरान की कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। उसने भागने की कोशिश की, लेकिन फिर भी उसकी जान चली गई। पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने वाइफ समेत सभी हमलावरों को अरेस्ट कर लिया है।