इस फुटबॉलर ने इटली के प्रधानमंत्री की बेटी से किया इश्क, प्रेग्नेंट करके छोड़ दिया

नई दिल्ली (21 फरवरी): फुटबॉल का खेल जितना रोमांचक है उतनी ही ज्यादा रोमांटिक है फुटबॉल सितारों की लाइफ। अभी तक ब्राजीलियाई स्टार नेमार और पुर्तगाल के क्रिस्टयानो रोनाल्डो का नाम रोमांस में सबसे ऊपर था।  अब चेल्सी स्टार एलेग्जेंडर पैटो की लव लाइफ का धमाल मचा हुआ है। ब्राजील में वंडर ब्वॉय कहे जाने वाले इस 28 वर्षीय फॉरवर्ड का का लव अफेयर इटली के रंगीन मिजाज़ पूर्व प्रधानमंत्री बर्लुस्कोनी की बेटी बारबरा से भी काफी दिनों तक चला था। पैटो  इस बात को स्वीकर कर चुके हैं कि गर्लफ्रेंड बनाना उनका शौक है।

पैटो और बारबरा बर्लुस्कोनी की नज़दीकियां 2011 में बढीं, और ये नज़दीकियां इतनी बढ़ गयी कि बारबरा प्रेगनैंट हो गयी। बारबरा की प्रेग्नेंसी की फोटो तक बायरल हो गये। पैटो और बारबरा का अफेयर 30 महीने ही चल पाया। पैटो ने बारबरा से रिश्ते तोड़ लिए। पैटो-बारबरा के रिलेशन से मिलान के खिलाड़ी भी नाराज थे। उन्होंने 2013 में पैटो को ब्राजीली क्लब कोरिंथियंस के हाथों सस्ते में बेच दिया था। इससे पहले पैटो ने  2007 में इटली के क्लब एसी मिलान की ओर से डेब्यू करने के साथ ही मॉडल स्टैफनी ब्रिटो के साथ अफेयर शुरू  कर दिया। 2009 में इस जोड़े ने शादी रचा ली।

सेलिब्रेशन के लिए पैटो ने ब्राजील के फाइव स्टार होटल कोपैकाबाना पैलेस में पौने दो करोड़ रुपए की पार्टी रखी। लेकिन यह शादी महज 9 महीने ही टिकी। लेकिन कानूनी लड़ाई तीन साल तक चली इसके बाद दोनों में तलाक हो गया।  स्टैफनी ब्रिटो से तलाक के तुरंत बाद पैटो ने तत्कालीन मिस ब्राजील डेबोरा लिरा से पींगे बढ़ा लीं। चोट के कारण टीम से बाहर चह रहे पैटो ने लिरा के साथ 2010 वर्ल्ड कप का मजा लिया। लेकिन एक-दूसरे के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पाने की वजह से यह रिश्ता भी जल्दी ही टूट गया। 2014 में मॉडल और टीवी प्रेजेंटर फियोरेला मैथिस के साथ उनका अफेयर शुरू हुआ। जो आज तक चल रह है।  इन दिनों यह जोड़ा लंदन में रह रहा है। 27 साल की तलाकशुलदा फियोरेला के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोअर हैं