अखिलेश यादव ने खोला अपनी टेढ़ी नाक का राज!

लखनऊ (14 मार्च): यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी टेढ़ी नाक का राज पहली बार मीडिया के सामने खोला है। उन्‍होंने एक समारोह में बताया कि एक बार फुटबॉल खेलते समय उनकी नाक टूट गई।

अखिलेश ने बताया कि जब इलाज के लिए उनके पिता डॉक्टर कक्कड़ के पास गए जो राष्ट्रपति का भी इलाज करते थे तो डॉक्टर साहब ने चेक करने के बाद कहा कि शादी हो गई है या नहीं। यह बताने पर कि शादी हो गई है, वह बोले कि तब नाक को ठीक कराने की क्या जरूरत है।

इसी के साथ मुख्यमंत्री ने कहा कि उनको लेकर छपे कार्टूनों पर वह बुरा नहीं मानते। सपा के कार्यालय में कार्टून पत्रिका 'टीपू सुल्तान हिम्मते मर्दा' का विमोचन करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमेरिकी राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन के उस पत्र का जिक्र किया, जो उन्होंने अपने पुत्र के शिक्षक को लिखा था।

मुख्यमंत्री ने इसी पत्र की बातों का उल्लेख करते हुए कहा कि हर बुरे इंसान में एक अच्छा आदमी होता है। यहां स्वार्थी हैं तो समर्पित साथी भी हैं। दुश्मन हैं तो दोस्तों की भी कमी नहीं है। अखिलेश यादव ने इस मौके पर अपनी लंबी नाक के राज का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि यह बायोलॉजिकल देन है। उनके पिता की भी नाक लंबी है।