PM मोदी के घर से पहले ही हिरासत में लिए गए मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली (26 जून): दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया प्रधानमंत्री को मोदी के घर पहुंचे से पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सिसोदिया के खिलाफ पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में सब्जी बाजार के आढ़तियों ने शिकायत दर्ज कराई है। आढ़तियों की शिकायत है कि सिसोदिया उनके साथ कुछ भी गलत कर सकते हैं।

दरअसल मनीष सिसोदिया ने गाजीपुर सब्जी बाजार का दौरा किया था। सब्जी आढ़तियों का आरोप है कि इस दौरान सिसोदिया ने बुरा व्यवहार किया। इसके बाद शिकायत लेकर सब्जी आढ़तिये थाने पर पहुंच गए थे। आज केजरीवाल ने सिसोदिया के खिलाफ शिकायत की बात पर ट्वीट किया और कहा कि सिसोदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है इसलिए पीएम मोदी के सामने सरेंडर करेंगे। थोड़ी देर पहले सीएम केजरीवाल के घर पर आम आदमी पार्टी की मीटिंग शुरू हुई है। जहां से बैठक के बाद सिसोदिया सरेंडर के लिए निकलने वाले हैं।

पीएम मोदी पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सोसोदिया ने तीखा हमला बोला है। उन्होने कहा है कि दुश्मनी हमसे है तो दिल्ली के काम ना रोके। साथ ही सिसोदिया ने कहा कि कल वो मंडी गए थे। जहां कुछ आढ़तिये गलत काम कर रहे थे, इसलिए उन्होने डांटा था। केजरीवाल ने सिसोदिया के सरेंडर की सूचना ट्विटर के जरिए दी।