15 साल की एक लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया ये शर्मनाक काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

फ्लोरिडा (13 जनवरी): फ्लोरिडा के एक स्कूल ने मीडिया में आ रही उस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि स्कूल की 15 साल की एक छात्रा ने स्कूल के टॉयलेट में ही 25 लड़कों के साथ सेक्स किया। हालांकि स्कूल प्रशासन का कहना है कि इस मामले में अभी तक उसके पास किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

इस चौंकाने वाली घटना के बारे में चर्चा तब शुरू हुई, जब वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये स्‍कूल में फुटेज फैल गई। यहां पर एक 15 साल की लड़की ने स्‍कूल के टॉयलेट में 25 लड़कों के साथ सेक्स किया था। इस घटना की खबर जब स्‍कूल प्रशासन को हुई तो उनके होश उड़ गए। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि एक के बाद एक लड़के उस समय में टॉयलेट के अंदर जा रहे हैं और वहां से बाहर निकल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सभी लड़के फुटबॉल के खिलाड़ी थी। सभी ने बारी-बारी लड़की के साथ सेक्स किया। इस घटना से लोग हैरान हैं। आखिर एक लड़की कैसे 25 लड़को से एक ही दिन में सेक्स कर सकती है।

स्‍कूल को ज्ञान का मंदिर कहा जाता हैं जहां छात्र-छात्रायें ज्ञान अर्जित करने के लिए जाते हैं। पर इस लड़की ने तो स्‍कूल में पढाई की जगह कुछ ऐसा कर दिया कि स्‍कूल प्रशासन के ही होश उड़ गए।