महज 24 घंटे में 1 लाख से ज्यादा बिका ये स्मार्टफोन

नई दिल्ली (14 जुलाई): स्मार्टफोन कंपनिया प्रतिदिन नए फोन लाॅन्च कर रही हैं। अब हर कोई स्मार्टफोन अपने पास रखना चाहता है और बाजार स्मार्टफोन की मांग भड़ गई है। लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने महज 24 घंटे में एक लाख मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन की बिक्री की है। इसे 12 जुलाई को बाजार में उतारा गया था और यह एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि इसके लाइव होने के पहले घंटे में करीब 1.5 लाख ग्राहक इस उत्पाद के पेज पर आए। देश भर में हुई बिक्री में सबसे ज्यादा उत्तर मोटो ई4 प्लस, मोटो ई4 की तुलना में थोड़ा ही बड़ा है। मोटोरोला ने लॉन्चिंग के मौके पर ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर भी दिए गए हैं। कंपनी मोटो प्लस 2 ईयरफोन 649 रुपये में दे रही है, साथ ही हॉटस्टार प्रीमियम का दो महीने का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Moto E4 Plus के ये हैं खास फीचर्स

Moto E4 प्लस का डिजाइन मोटो जी5 की तरह है। इसके होम बटन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इस फोन का एचडी डिस्पले 5.5 इंच का है और रेजूलेशन 1080 x 720 पिक्सल है। फोन का रैम 3जीबी है और इसकी इंटरनल मेमोरी 32 जीबी है।

कैमरे की बात करें तो फोन का पिछला कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जबकि इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है। फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एन, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.1 और 4जी सपोर्ट करता है।