मधुबाला की तरह दिखने वाली इस हीरोइन ने डॉन की वजह से छोड़ा था बॉलीवुड !



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 दिसंबर): फिल्म वीराना की खूबसूरत एक्ट्रेस जैस्मीन तो आपको याद होगी। जैस्मीन को लोग मधुबाला की कॉपी कहते थे।  90 के दशक में आई थी फिल्म वीराना ।  जैस्मीन जब इस फिल्म  में आई तो उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हो गए थे लेकिन जैस्मीन अपने दीवानों से डर गई थीं। वीराना 80 के दशक की हिट हॉरर फिल्म थी। इस फिल्म से जैस्मीन को बहुत पॉपुलरिटी मिली थी। फिल्म में जैस्मीन ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे। रातोंरात वो बॉलीवुड में पॉपुलर हो गई थीं।


वीराना' के बाद जैस्मीन ने कई और हॉरर फिल्मों में काम किया जिनमें 'बंद दरवाजा', 'डाक बंगला' और 'पुरानी हवेली' जैसी फिल्में शामिल हैं । ज्यादातर फिल्मों वो बोल्ड सीन देती रहीं लेकिन अचानक ही ये हीरोइन फिल्मों से गायब हो गईं और आज वो कहां है, जिंदा हैं भी या नहीं, किसी को कुछ पता नहीं है। 


कहा जाता है कि जैस्मिन की खूबसूरती पर अंडरवर्ल्ड का एक डॉन फिदा हो गया था और वो उसके साथ संबंध बनाना चाहता था। इस वजह से वो काफी परेशान रहने लगी थीं और एक दिन उन्होंने देश छोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मीन अंडरवर्ल्ड से इस कदर परेशान हो गईं कि उन्होंने हमेशा के लिए इंडिया छोड़ दिया और गुमनाम हो गईं। सालों गुजर चुके हैं लेकिन आज तक जैस्मिन के बारे में कोई खबर नहीं 


कुछ लोग कहते हैं कि वो शादी करके विदेश में रह रही हैं तो कुछ कहते हैं कि वो अब इस दुनिया में ही नहीं हैं।  सुनने में ये भी आया कि अमेरिका जाकर उन्होंने किसी से शादी कर ली। यह भी कहा जाता है कि 1988 के बाद जैस्मिन जॉर्डन में जाकर बस गईं। 1979 में बॉलीवुड में ब्रेक मिलने से पहले जैसमीन क्या करती थीं और कहां रहती थीं, इस बारे में भी ठीक से किसी को कुछ भी नहीं पता।