5 साल की बच्ची ने की अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (21 जून): ब्रिटेन की राजधानी लंदन में एक 5 साल बच्ची की शादी उसके बेस्ट फ्रेंड के साथ कराई गई। दुल्हन 5 साल की और दूल्हा 6 साल का है। इस शादी में 200 से ज्यादा लोग शरीक हुए। परी की तरह दुल्हन को तैयार किया गया। मैरिज हॉल को परीलोक की तरह तैयार किया गया। मेहमान भी परियों की तरह कपड़े बनकर आए थे।

इलीधर पॅटर्सन की शादी उसके बेस्ट फ्रेंड हैरिसन गियर के साथ कराई गई। पॉटर्सन 5 साल की है, लेकिन उसके मां-बाप ने बड़े धूमधाम से उसकी शादी करवाई। उसकी शादी उसके बेस्ट फ्रेंड हैरिसन से करवाई गई। हैरिसन 6 साल का है और दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है।



इलीधर पॅटर्सन जन्म से ही एक एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है। वो जन्म से ही न्यूरोबस्टाटोमा कैंसर से पीड़ित है और जल्द ही इस दुनिया को छोड़कर जाने वाली है। पॉटसन के पास बहुत कम वक्त बचा है। उसकी दिली इच्छा थी कि उसकी परीकथाओं जैसी शादी हो। मौत के मुंह में समाती अपनी बेटी की इसी इच्छा को पूरा करने के लिए पॉटर्सन के माता-पिता ने उसकी शादी करवाई।



पॉटर्सन की शादी उसके बेस्ट फ्रेंड से करवाई गई। 200 के करीब लोग इस शादी में शामिल हुए। दुल्हन को परी की तरह सजाया गया। दूल्हे को सुपरहीरो के भेष में सजाया गया। 



हैरिसन के माता-पिता ने इस शादी को लेकर भी उत्सुकता दिखाई और बच्ची की आखिरी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उसकी शादी अपने बेटे से करवाई।