वर्ल्ड कप से पहले टीमों को बड़ा झटका, एक ही दिन में चोटिल हुए यह पांच बड़े खिलाड़ी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 मई): आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत 30 मई से होनी है। ऐसे में सारी टीमें तैयारियो में जुट गई हैं, वार्म अप मैचो में टीम अपनी क्षमताओ का जायजा ले रही हैं। लेकिन इसी बीच खिलाडियो के चोटिल होने की खबर ने सारी टीमों को परेशान कर रखा हैं। आईए हम आपको उन पांच खिलाड़ियो के बारे में बताते हैं जो एक ही दिन में चोटिल हो गए।

1. शिखर धवनभारत के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे। एक गेंद उनके हेलमेट में जाकर लगी जिसके बाद उनके होठ से खून निकलने लगा। हालांकि फिलहाल वह ठीक है।

2. विजय शंकरभारताय टीम में ऑल राउंडर के रूप में शामिल होने वाले खिलाड़ी विजय शंकर भी नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे। बल्लेबाजी करते वक्त उनके दाहिने हाथ में चोट लग गई थी जिसके बाद वह नेट से बाहर चले गए। फिलहाल बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि कर दी हैं कि शंकर के हाथ में फ्रेक्चर नहीं हैं।

3. इयोन मोर्गनइंग्लैंड के कप्तान मोर्गन को प्रैक्टिस के दौरान बाएं हाथ की उंगली में चोट लग गई थी जिसके कारण वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वार्म अप मैच भी नहीं खेल पाए थे। इसके बाद ईसीबी ने कहा था , 'इयोन मोर्गन को अपनी बाईं तर्जनी उंगली में चोट लगी। एहतियात के तौर पर उन्हें एक्स-रे के लिए अभ्यास के बाद अस्पताल जा रहे हैं'।

4. मोहम्मद शहजादअफगानिस्तान के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद भी पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले वार्म अप मैच में चोटिल हो गए थे। मैच के दौरान उनकी पैरो की मांसपेशियां खींच गई, जिसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान के बाहर चले गए थे।

5. अविष्कादक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में श्रीलंकाई क्रिकेटर अविष्का भी चोटिल हो गए। उनकी चोट काफी गंभीर थी, जिसके कारण उनको स्ट्रेचर पर मैदान के बाहर ले जाया गया।