WATCH : बोल्डनेस की हदें पार की इस फिल्म ने! मोशन पोस्टर देख लोगों ने पूछा कहां है सेंसर बोर्ड?

नई दिल्ली (30 जनवरी) :  बॉलिवुड में बोल्ड फिल्में बनाने वालों ने एक नया ही चलन पकड़ लिया है। ये यू ट्यूब पर फिल्म के मोशन पोस्टर, टीज़र या प्रोमो के नाम पर बहुत ही हॉट दृश्य दिखाते हैं। अभी हाल में सेंसर बोर्ड ने माना है कि इंटरनेट पर दिखाए जाने वाले प्रोमो पर उनका कोई कंट्रोल नहीं होता। हालांकि फिल्म निर्माताओं से ये अंडरटेकिंग ली जाती है कि वो प्रोमो या ट्रेलर में ऐसा कोई दृश्य नहीं शामिल करेंगे जिस पर सेंसर बोर्ड कट लगा चुका हो।

ऐसा देखा जा रहा है कि फिल्म पूरी बनने के बाद ही सेंसर बोर्ड के पास जाती है। लेकिन ऐसी फिल्मों के निर्माता अभी फिल्म पूरी भी नहीं होती कि उसके बोल्ड टीज़र इंटरनेट पर डालना शुरू कर देते हैं। हाल में रिलीज़ फिल्म 'मस्तीज़ादे' को लेकर कोर्ट ने सेंसर बोर्ड से इस रिपोर्ट मांगी थी कि कहीं प्रोमो में ऐसे दृश्य या डॉयलॉग तो शामिल नहीं किए गए जिन पर सेंसर बोर्ड कैंची चला चुका था।

बॉलिवुड में बोल्डनेस में 'मस्तीज़ादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' को पीछे छोड़ने के लिए एक और फिल्म तैयार हो रही है, जिसका नाम है 'इश्क जुनून'।  

इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है जिसकी टैग लाइन 'Ishq Junoon - The Heat Is On' है। फिल्‍म को भारत की पहली 'थ्रीसम' फिल्‍म के तौर पर प्रसारित किया जा रहा है।

जिसका अर्थ तीन लोगों की जोड़ी से होता है, लेकिन आम तौर पर इस शब्‍द का इस्‍तेमाल उस सेक्‍शुअल एक्‍ट के लिए करते हैं। जिसमें तीन लोग शामिल हों।

फिल्‍म का पोस्टर बेहद ही बोल्ड है। सोशल मीडिया पर लोंगो ने पोस्टर पर तीखी प्रतिक्र‍िया देते हुए पूछा है कि आखिर सेंसर बोर्ड अब कहां है, जो इस तरह की फिल्‍मों के पोस्‍टर तक को इजाजत दे रहा है?

फिल्‍म को शांतकेतन एंटरटेनमेंट्स ने बनाया है। इसमें राजबीर सिंह, दिव्‍या सिंह और अक्षय रंगशाही नाम के नए कलाकारों ने काम किया है। डायरेक्‍टर संजय शर्मा कि यह फिल्‍म मार्च के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी।

देखें फिल्म का मोशन पोस्टर- 

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=J5_XLrL56KY[/embed]