First Class है ‘कलंक’ का नया गाना, वरुण धवन-कियारा आडवाणी का डांस नंबर

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 मार्च): 'घर मोरे परदेसिया' के बाद अब 'कलंक' के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना 'फर्स्ट क्लास' रिलीज कर दिया है। कियारा आडवाणी और वरुण धवन पर फिल्माया गया ये फिल्म का एक आइटम नंबर है। परदेसिया हाल ही में रिलीज हुए गाने को लोगों ने खूब पसंद किया, जिसके बाद फिल्म का दूसरा गाना 'फर्स्ट क्लास' रिलीज हो गया है। इस गाने में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी साथ नजर आ रही हैं।  

गाने में डांस के साथ इमोशन्स भी हैं। इस गाने में आलिया भट्ट और आदित्य राय कपूर की शादी होते दर्शाया गया है, लेकिन पूरे गाने में वरुण धवन ही लाइम लाइट में नजर आ रहे हैं। वरुण धवन और कियारा का डांस गाने को दमदार बना रहा है। इस गाने में संगीत प्रीतम ने दिया है और गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। प्रीतम ने इस सॉन्ग के बारे में बात करते हुए टीओआई को बताया कि किरदार (वरुण के कैरेक्टर को) को दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। वह अपने आस-पास जिन चीजों को महसूस करता है और देखता है, उन बहुत-सी चीजों के बारे में बात करता है, लेकिन वह 'सब फर्स्ट क्लास है' में विश्वास रखता है। इस तरह हमें इस गाने का टाइटल मिला, जिसे अमिताभ ने लिखा था। इसका आइडिया एक ऐसा ट्रेक बनाने का था, जो 50s के रेट्रो नंबर की फील दे सके। हमें एक मोहल्ला सॉन्ग बनाना था, जिसमें इमोशन की खूबसूरत लेयर के साथ मस्ती और मजाक भी था। 

कलंक मल्टीस्टारर फिल्म है। वरुण धवन-आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। कलंक, करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसका निर्देशन अभिषेक अभिषेक वर्मन ने किया है।