पाकिस्तान की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग, 8 भारतीय नागरिकों की मौत



श्रीनगर 1 नवंबर: लगता है पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आने वाला नहीं है। अब वह बॉर्डर से सटे भारतीय गांवों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहा है, जिसमें 8 भारतीय नागरिकों की मौत हो गई है, जबकि 18 घायल हो गए हैं। मरने वालों में तीन महिलाएं भी है।

सुबह 6.30 बजे से ही पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांदीपुरा में भी सिक्योरिटी फोर्सेज और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। एलओसी पर जहां पाकिस्तानी बंदूकें खामोश हैं वहीं पाकिस्तान रेंजर्स की ओर से इंटरनेशनल बॉर्डर पर लगातार फायरिंग जारी है। आतंकियों की घुसपैठ कराने के मकसद से पाकिस्तानी सैनेकि गोलीबारी कर रहे हैं। बॉर्डर पर मुस्तैद बीएसएफ के जवान पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

सोमवार को भी हुई थी फायरिंग
सोमवार को जम्मू-कश्मीर के मेंढर के बालाकोट और मनकोट इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार के गोले और स्वचालित हथियार हमारी पोस्ट्स और सिविलियन एरिया में फेंके थे। राजौरी सेक्टर में भी फायरिंग की खबरें आईं थीं। मेंढर के बालाकोट में भी फायरिंग के दौरान भारतीय सेना के 2 जवान घायल हो गए थे। फायरिंग में एक महिला की मौत भी हुई थी।