MP: शादी के दौरान हुई फायरिंग, दुल्हे और पंडित समेत 4 लोगों को लगी गोली

(दूल्हा चौके पर बैठे हुए)

मुरैना (19 अप्रैल): मध्य प्रदेश के मुरैना में शादी के दौरान हुई फायरिंग में दुल्हा और पंडित समेत 4 लोगों को गोली लग गई। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है जहां दुल्हे की हालत गंभीर बताई जा रही है। जश्न में झूठी शान के लिए फायरिंग की ये घटना मुरैना के एसाह गांव की है।

पंडित मंत्र पढ़ रहे थे, दूल्हा चौके पर बैठा था, दुल्हन के रिश्तेदार शादी की रस्में पूरी कर रहे थे तभी अचानक इस खुशी के लम्हे को हर्ष फायरिंग की नजर लग गई। लड़की और लड़के वालों की तरफ से अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच फायरिंग का ऐसा कम्पीटिशन हुआ कि शादी समरोह गोलियों की गूंज से थर्रा गया, क्योंकि गोली सीधे दूल्हे को आकर लग गई।

(घायल पंडित)

गोलियां चल रही थीं और इसी बीच गोली पंडित के बाजू को चीरती हुई दूल्हे के पेट में धंस गई। गोली लगते ही दूल्हा लहूलुहान होकर फर्श पर लुढ़क गया। खुशी का माहौल मातम में बदल गया। दूल्हा पंडित सहित चार लोग फायरिंग में बुरी तरह जख्मी हो गए और दूल्हे की हालत माजुक बनी हुई है। पुलिस ने शुरुआती तफतीश के बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

झूठी शान की खातिर लगातार ऐसी वारदातें हो रही है। हर्ष फायरिंग के साए में हो रही शादियां अपने पीछे खून से लथपथ कहानी लिख रही हैं। जिसमें शादी से पहले मातम का एक सीन जरूर दिखाई पड़ता है। -जे एस पुष्पा, जांच अधिकारी