योगी राज में भी नहीं डर रहे बदमाश, खुलेआम करते रहे फायरिंग

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जुलाई): यूपी के लखीमपुर खीरी के प्यारेपुर मोहल्ले में उस वक्त दहशत फैल गई जब रात में पांच लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। एक साथ कई राउंड फायर होने से मोहल्ले मॆं भगदड़ मच गई। लोग अपने अपने घरों में दुबक गए। काफी देर तक दहशतगर्द बदमाशों ने फाइरिंग के साथ ही लोगों को धमकाया।

वीडियो में साफ देख सकते हैं कि स्कूटर और मोटर साइकिल से आए पांच बदमाश शकील के घर के पास कितने आराम से टहल रहे है। मोहल्ले में भीड़ है, तभी बदमाश कमर से पिस्तौल निकाल लेते हैं और एक के बाद एक कई फायर करते हैं। बदमाशों की फायरिंग से मोहल्ले के लोग दहशत में आ जाते हैं। बदमाश बिना किसी खौफ के वहां खड़े रहते हैं और फिर फायरिंग करते हैं। काफी देर के बाद बदमाश आराम से चले जाते हैं।

मामला दरअसल ये है कि कुछ बदमाश वहां खड़े होकर गाली गलौज कर रहे थे। शकील ने इनको टोंका और चले जाने के लिए कहा। बदमाश उस समय तो वहां से चले गए, लेकिन थोड़ी देर बाद वो वापस आते हैं और फायर करते हैं। इस फायरिंग के बाद शकील शकील का परिवार काफी खौफजदा है। पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


यूपी में योगी सरकार बदमाशों के खिलाफ सख्त तेवर दिखा रही है, लेकिन खुलेआम फायरिंग के ये घटना पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल उठा रही है।