Blog single photo

कोलकाता मेट्रो में लगी आग,बाल-बाल बचे यात्री

कोलकाता मेट्रो में आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक गुरूवार की शाम लगभग 5 बजे कोलकाता के रबीन्द्र सदन और मैदान स्टेशन के बीच मेट्रो में आग लग गई। फायर ब्रिगेड और कर्माचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया इस आग से कोई भी हताहत नहीं हुआ।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 दिसंबर): कोलकाता मेट्रो में आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक गुरूवार की शाम लगभग 5 बजे कोलकाता के रबीन्द्र सदन और मैदान स्टेशन के बीच मेट्रो में आग लग गई। फायर ब्रिगेड और कर्माचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया इस आग से कोई भी हताहत नहीं हुआ। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग लगने के बाद कई यात्री घबरा गए और शीशा तोड़कर निकलने की कोशिश करने लगे, जिससे उन्हें काफी चोटें भी आईं हैं। घटना के थोड़ी देर बाद ही कुछ रूट्स पर ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू कर दिया गया है। 

मेट्रो में लगी आग के बारे में कोलकाता की अडिशनल डेप्युटी कमिश्नर ने कहा, 'किसी की मौत नहीं हुई है, 16 लोग घायल हुए हैं। सभी को एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। यह एक हादसा था, मेट्रो के अगले हिस्से में थोड़ी-बहुत आग लगी थी।'  

Tags :

NEXT STORY
Top