एक्सीडेंट के बाद मृतक की बेटी ने कहा- स्मृति ने नहीं की मदद, FIR दर्ज

नोएडा (7 मार्च): उत्तर प्रदेश में मथुरा के मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार रात एक्सीडेंट के बाद केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी पर आरोप लगा है। 

मांट इलाके में ईरानी की कार के एक्सीडेंट के बाद एक शख्स की मौत हो गई थी। मृतक के परिवार ने ईरानी पर एफआईआर दर्ज कराई है। इस एफआईआर में लापरवाही से कार चलाने की बात कही गई है। 

मृतक रमेश कुमार नागर की बेटी संदली ने कहा कि मंत्री ने मदद करने से इनकार कर दिया था। अगर समय पर मदद मिल गई होती तो आज पापा हमारे बीच होते।

संदली ने बताया कि मौके पर एक्सीडेंट के बाद हमने पापा को जल्द हॉस्पिटल ले जाने की बात की थी लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ। वे नीचे उतरीं, देखने के बाद फिर कार में बैठ गईं। इसके बाद शीशा चढ़ाया और निकल गईं। यही नहीं मृतक के बेटे अभिषेक ने कहा कि उन्होंने एक बार भी हमारी हालत जानने की कोशिश नहीं की।

भारतीय युवा मोर्चा के अधिवेशन में भाग लेने के बाद ईरानी के काफिले की एक स्कोर्ट कार ने सड़क पर मोटरसाइकिल पड़ी होने के कारण अचानक ब्रेक लगाया तो बारिश के कारण फिसलते हुए उनकी कार वहां खड़ी दूसरी कार से जा टकराई। इससे काफिले की कारों के अचानक ब्रेक लगाने पर ईरानी को झटका लगा और मामूली चोटें आ गईं। हादसे के बाद ईरानी दिल्ली के लिए रवाना हो गईं।