करिश्मा-संजय कपूर के बीच तलाक को लेकर सुलह, जानिए दोनों बच्चे किसके पास रहेंगे

नई दिल्ली (8 अप्रैल) : एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर आपसी सहमति से तलाक को लेकर समझौते पर राजी हो गए हैं। उनके इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी मिल गई है। कोर्ट ने दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा को दी है, साथ ही यह भी कहा है कि संजय कपूर जब चाहें अपने बच्चों से मिल सकते हैं।

जस्टिस ए के सीकरी और आर के अग्रवाल की बेंच के सामने बंद कमरे में हुई सुनवाई के दौरान करिश्मा कपूर के वकील ने कहा कि दोनों आपसी सहमति से सारे विवाद सुलझाने को तैयार हो गए हैं।

करिश्मा और संजय ने 2014 में मुंबई में तलाक की याचिका दायर की थी। लेकिन संजय ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर सुनवाई दिल्ली में कराने का आग्रह किया था। इसके लिए संजय ने दलील दी थी कि उन्हें मुंबई में रवि पुजारी गैंग से धमकियां मिल रही थीं। करिश्मा 2012 से ही संजय का घर छोड़कर मुंबई में रह रही हैं। वहीं संजय दिल्ली में रहते हैं।

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि मुंबई स्थित संजय के पिता का घर करिश्मा कपूर के नाम कर दिया है। साथ ही संजय बच्चों के लिए 14 करोड़ के बॉन्ड खरीदे थे, इसका हर माह 10 लाख रुपए का ब्याज मिलेगा। 

बता दें कि करिश्मा और संजय कपूर ने 14 साल पहले शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगीं और दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया।