कंगना की 'मणिकर्णिका' का नया गाना 'भारत' हुआ रिलीज, यहां देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 जनवरी): बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में बिजी है। मंगलवार को इस फिल्म का नया गाना भारत  रिलीज हुआ। 2 मिनट 47 सेकेंड के इस गाने में संगीतकार शंकर महादेवन की आवाज दी है। यह गाना पूरा देश भक्ती है जिससे सुन देशभक्ति की भावना जाग उठेगी। वहीं गाने के बोल प्रसुन्न जोशी के लिखे है। 

इससे पहले फिल्म का पहला गाना विजयी भव रिलीज किया जा चुका है। इसमें देशभक्ति से भरा भाव दिखा। युद्ध की तैयारियों को दिखाता ये गाना प्रसून जोशी ने लिखा। कंगना रनौत की इस साल रिलीज हो रही ये पहली फिल्म है। पहली बार कंगना रनौत ने किसी पीरियड ड्रामा मूवी में काम किया है।

कंगना रनौत ने बताया कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए उन्हें अपना वजन भी बढ़ाना पड़ा था। ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर में रानी लक्ष्मीबाई के रोल में कंगना रनौत सिनेप्रेमियों को इंप्रेस कर चुकी है। 

बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका की बाल साहब ठाकरे की बायोपिक मूवी ठाकरे से टक्कर है। दोनों ही फिल्मों का कंटेंट एकदम अलग है। एक इंटरव्यू में कंगना से इस क्लैश के बारे में सवाल किया गया था। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा ऐसा कुछ नहीं है।  हमें न तो किसी ने फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया और न ही हम किसी भी तरह का दबाव महसूस कर रहे हैं। 

ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबरॉय, डैनी डेंजोगप्पा, अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे और जीशान अय्यूब मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि गमणिकर्णिका को कंगना ने डायरेक्टर कृष के साथ मिलकर निर्देशित किया है।