Blog single photo

फिल्ममेकर्स ने की सेक्सुअल डिमांड तो इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग

एक्ट्रेस कानी कुसृति ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ गंभीर आरोप लगाकर कटघरे में खड़ा कर दिया है। सूचना के मुताबिक फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के चलते एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग का काम छोड़ दिया है।

Image source google

न्यूज 24, नई दिल्ली (20 फरवरी): एक्ट्रेस कानी कुसृति ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ गंभीर आरोप लगाकर कटघरे में खड़ा कर दिया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के चलते एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग का काम छोड़ दिया है। कानी ने ये भी आरोप लगाए कि मेकर्स ने उनकी मां को उन्हें समाझाने के लिए दबाव बनाया था।

एक्ट्रेस कानी कुसृति दावा करते हुए कहा कि फिल्म निर्माताओं ने मेरी मां से भी संपर्क किया था। फिल्म मेकर्स चाहते थे कि मैं उनकी मांगों को पूरा करूं. मेकर्स ने मेरी मां को भी अप्रोच किया कि वो मुझे समझाए। हालांकि मीटू मूवमेंट और के बाद से कानी को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव की उम्मीदें हैं। महिला सिनेमा संस्थान है, जिसे 2017 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कामकाजी महिलाओं के कल्याण के लिए स्थापित किया गया था।

बता दें कि कानी कुसृति ने कॉकटेल और शिक्कार जैसी उल्लेखनीय फिल्मों में अच्छी एक्टिंग की है।  उन्होंने तमिल फिल्मों पिसासू और बर्मा में भी छोटी-छोटी जिम्मेदारी निभाईं हैं। हालांकि एक शॉर्ट फिल्म 'मां' से उनको पहचान मिली। इसके बाद से वो तमिल दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय चेहरा बन गईं। इसका निर्देशन सरजू केएम ने किया है।

कानी की तरह और भी कई एक्ट्रेसेस हैं जो फिल्म इंडस्ट्री के डार्क साइड को सामने लाने में मदद की है। सिंगर चिन्मई श्रीपदा से लेकर राइटर लीना मणिमेकलई तक, कई एक्ट्रेस खुलकर सामने आईं हैं। चिन्मई श्रीपदा ने इस बात का खुलासा किया था कि मशहूर सिंगर कार्ति ने अपने नाम का गलत फायदा उठाते हुए महिलाओं के साथ से दुर्व्यवहार किया है। हालांकि, कार्ति ने खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया। उन्होंने खुद को बेगुनाह करार देते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी किसी महिला को हैरेस नहीं किया।

NEXT STORY
Top