पाक सिंगर के साथ रेप के आरोप में फिल्म निर्माता गिरफ्तार

मुंबई (20 फरवरी) :  मीरा रोड पुलिस ने जोगेश्वरी से एक फिल्म निर्माता को गिरफ्तार किया है। श्याम चरण यादव नाम के इस फिल्म निर्माता पर पाकिस्तान की एक सिंगर के साथ रेप और धोखाधड़ी करने का आरोप है।

शिकायतकर्ता सिंगर का कहना है कि यादव ने उससे डाक्यूमेंट्री बनाने के नाम पर 36 लाख रुपए लिए थे, लेकिन वो डाक्यूमेंट्री कभी नहीं बनी। ना ही उसने पैसे लौटाए।

सिंगर छह बच्चों की मां है और अक्सर भारत आती रहती है। सिंगर ने शिकायत में कहा कि जब वो पहली बार यादव से 2013 में एक पार्टी में मिली थी तो उसने खुद को एक्टर बताया था। इसके बाद दोनों की फोन पर बात और सोशल मीडिया पर चैट होने लगी।

मीरा रोड पुलिस के मुताबिक अगली बार जब पाक सिंगर भारत आई तो यादव ने उससे शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए आर्थिक मदद देने के लिए कहा। इस पर शिकायतकर्ता ने उसे बिना ब्याज 36 लाख रुपए दे दिए।

एक साल बाद भी जब डॉक्यूमेंट्री नहीं बनी तो सिंगर ने यादव से अपने पैसे वापस मांगे। आरोप है कि यादव ने सिंगर को बहाने से मीरा रोड की एक लॉज में बुलाया और रेप किया। शिकायतकर्ता के मुताबिक यादव के दो दोस्त भी घिनौनी हरकत में शामिल थे। यादव ने सिंगर को चुप रहने के लिए भी धमकाया।  

शिकायत के बाद पुलिस ने यादव को जोगेश्वरी स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपराध में शामिल दो अन्य लोगों की पहचान बबलू राय और टाइगर के तौर पर की है। पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है।

यादव को शुक्रवार को ठाणे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।