फुकरे रिटर्न्स ने तोड़े रिकॉर्ड, दो दिनों में की इतने करोड़ की कमाई

मुंबई (11 दिसंबर): 'फुकरे' की सीक्वल फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 11.30 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, शुरुआती दो दिनों में 'फुकरे रिटर्न्स' की कुल कमाई 19.40 करोड़ रु. हो गई है। मालूम हो कि, रिलीज के पहले दिन फिल्म के खाते में 8.10 करोड़ रु. आए थे। तरण ने यह भी अनुमान लगाया है कि शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिलेगी।

#FukreyReturns is wooing audience and winning hearts... Emerges TRIUMPHANT at the BO... Hits double digits on Day 2... Crosses *Week 1* biz of #Fukrey [₹ 18.42 cr] in just 2 days... Fri 8.10 cr, Sat 11.30 cr. Total: ₹ 19.40 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 10, 2017

मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे रिटर्न्स का कुल बजट सिर्फ 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. विवादों की वजह से पद्मावती की रिलीज डेट टलने का फायदा फुकरे रिटर्न्स को मिला है। हालांकि ये फायदा कपिल शर्मा की फिरंगी उठाने में कामयाब नहीं हुई। पद्मावती की डेट टलने के बाद फिरंगी और फुकरे रिटर्न्स की रिलीज डेट में बदलाव हुआ था। 24 नवंबर को रिलीज होने वाली फिरंगी 1 दिसंबर को जबकि 15 दिसंबर को आने वाली फुकरे रिटर्न्स को 8 दिसंबर की डेट पर रिलीज किया गया था।