Blog single photo

FIFA WC 2018: रोनाल्डो और मेसी के बीच होगी भिडंत !

फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना ने ग्रुप चरण के अंतिम मुकाबले में लियोनेल मेसी और मार्कोस रोजो के शानदार गोल की बदौलत नाइजीरिया को 2-1 से हराकर अंतिम-16 के लिए क्वॉलिफाइ कर लिया। इस जीत के साथ ग्रुप-डी की अंकतालिका में अर्जेंटीना की टीम 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही, वहीं टॉप पर क्रोएशिया (7 अंक) ने जगह बनाई। नाइजीरिया की 3 मैचों में यह दूसरी हार है और टीम 3 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 जून): फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना ने ग्रुप चरण के अंतिम मुकाबले में लियोनेल मेसी और मार्कोस रोजो के शानदार गोल की बदौलत नाइजीरिया को 2-1 से हराकर अंतिम-16 के लिए क्वॉलिफाइ कर लिया। इस जीत के साथ ग्रुप-डी की अंकतालिका में अर्जेंटीना की टीम 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही, वहीं टॉप पर क्रोएशिया (7 अंक) ने जगह बनाई। नाइजीरिया की 3 मैचों में यह दूसरी हार है और टीम 3 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही।   

पुर्तगाल और अर्जेंटीना दोनों ही टीमें अंतिम-16 में पहुंच गई है। पुर्तगाल और अर्जेंटीना के अंतिम 16 में पहुंचने के बाद  रोनाल्डो और मेसी के बीच मुकाबले की उम्मीद बढ़ गई है। दिलचस्प बात यह है कि विश्व कप में अभी तक रोनाल्डो और मेसी कभी आमने-सामने नहीं हुए है। 

अंतिम 16 में अगर पुर्तगाल की टीम उरग्वे को और अर्जेंटीना की टीम फ्रांस को हरा देते ही तो रोनाल्डो और मेसी के बीच फैंस को फीफा का सबसे शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

इस विश्व में कप में रोनाल्डो का काफी शानदार प्रदर्शन रहा है। उन्होंने स्पेन के खिलाफ पहले मुकाबले में शानदार हैट्रिक लगाई थी तो वहीं दूसरी ओर मेसी ने कल नाइजीरिया के खिलाफ हुए मुकाबले में एक गोल कर फार्म में वापसी की। ऐसे में जब फुटबाल के दो दिग्गज आमने-सामने होंगे तो फैंस के लिए इससे बड़ी बात नहीं होगी। 

Tags :

NEXT STORY
Top