Blog single photo

FIFA WC 2018: नहीं चला मेसी का जादू, अर्जेंटीना-आइसलैंड का मैच ड्रॉ

फीफा विश्व कप में आज हुए दूसरे मुकाबले में आइसलैंड और अर्जेंटीना की टीम आमने-सामने थी। आइसलैंड की टीम ने सभी को चौंकाते हुए इस मुकाबले में अर्जेंटीना के साथ 1-1 से ड्रॅा खेला।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 16 जून ): फीफा विश्व कप में आज हुए दूसरे मुकाबले में आइसलैंड और अर्जेंटीना की टीम आमने-सामने थी। आइसलैंड की टीम ने सभी को चौंकाते हुए इस मुकाबले में अर्जेंटीना के साथ 1-1 से ड्रॅा खेला। 

इस मुकाबले में मेसी बिल्कुल फार्म में नहीं दिखे जिसका खामियाजा अर्जेंटीना को भुगतना पड़ा। उम्मीद थी कि मेसी की टीम अर्जेंटीना अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल करेगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

मेसी ने तब बड़ा मौका खो दिया जब टीम को पेनाल्‍टी किक का मौका मिला। इसके अलावा मेसी को और भी कई मौके मिले, लेकिन उनका जादू काम नहीं आया।

खेल के 20वें मिनट में अर्जेंटीना के कुन एगुरो ने पहला गोल दागा और टीम को 1-0 की बढ़त दिलायी लेकिन आइसलैंड की टीम ने जारेदार वापसी करते हुए 23वें मिनट में फिन बोगासन के गोल की मदद से स्‍कोर को बराबरी पर पहुंचाया। इससे पहले 64वें मिनट में अर्जेंटीना को पेनाल्‍टी किक मिला, लेकिन मेस्‍सी के खराब शॉट ने मौका गंवा दिया और गोल नहीं हो पाया। आयरलैंड के गोलकीपर ने मेस्‍सी के शॉट को शानदार तरीके से बचाया।

Tags :

NEXT STORY
Top