FIFA WC 2018: कोलंबिया ने पोलैंड को 3-0 से हराया

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 जून): फीफा वर्ल्ड एक अहम मुकाबले में कोलंबिया ने पोलैंड को 3-0 से हरा दिया है। कोलंबिया की ओर से येरी मीना, रादामेल फल्काओ और जुआन कॉडराडो ने गोल किए।

इसके साथ ही पोलैंड विश्व कप में नॉक आउट की दौड़ से बाहर हो गया है और कोलंबिया के राउंड ऑफ 16 में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। 

फाल्काओ ने 70वें मिनट में अपना पहला विश्व कप गोल किया। उन्होंने जुआन क्विंटेरो के पास को गोल में तब्दील किया। कोलंबिया के कप्तान ने ऑफ साइड ट्रैप को छकाते हुए पोलिश गोलकीपर को छकाते हुए अपनी टीम के लिए दूसरा गोल किया। इससे पहले येरी मीना के हेडर ने कोलंबिया को पहले हाफ में बढ़त दिलाई थी।फाल्काओ के गोल के बाद, पोलैंड ने मिडफील्ड में गेंद से नियंत्रण खोया और कॉडराडो ने तेजी से आगे बढ़ते हुए 75वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 3-0 से आगे कर दिया।इससे पहले जापान और सेनेगल, जिन्होंने अपने पहले दोनों मैच जीते थे, के बीच खेला गया मुकाबला 2-2 से बराबरी पर छूटा था। ये दोनों टीमें अब इस ग्रुप से आगे जाने के लिए कोलंबिया के साथ दौड़ में हैं। मीना ने खेल के 40वें मिनट में कोलंबिया के लिए पहला गोल किया।