Blog single photo

FIFA WC 2018: स्‍वीडन ने दक्षिण कोरिया को 1-0 से दी मात

फीफा विश्व कप में स्‍वीडन ने जीत के साथ आगाज किया है। निजनी नोवगोरोड स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में स्वीडन ने मिडफील्ड में कमजोर रही दक्षिण कोरिया को 1-0 से मात दी।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 18 जून ): फीफा विश्व कप में स्‍वीडन ने जीत के साथ आगाज किया है। निजनी नोवगोरोड स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में स्वीडन ने मिडफील्ड में कमजोर रही दक्षिण कोरिया को 1-0 से मात दी। एशियाई देशों में विश्व कप के सेमीफाइनल तक का सफर तय करने वाली एकमात्र टीम दक्षिण कोरिया को छठे मिनट में फ्री किक से गोल करने का मौका मिला था। सोन के शॉट को किम शिन वुक ने हेडर से गोल पोस्ट तक पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन वह नेट से बहुत दूर चली गई और दक्षिण कोरिया की टीम खाता खोलने का मौका चूक गई। स्वीडन के खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के डिफेंस को भेदने की कोशिश में लगे हुए थे, लेकिन असफल रहते हुए वह टीम के गोल पोस्ट तक नहीं पहुंच पा रहे थे।

टीम का एकमात्र गोल 65वें मिनट में कप्तान ग्रानक्विस्ट की पेनल्टी के जरिए आया। दक्षिण कोरिया के फाउल के बाद स्वीडन ने रेफरी से वीएआर (वीडियो असिस्टेंट रेफरल) की मांग की थी। वीएआर में स्वीडन को पेनल्टी मिली और ग्रानक्विस्ट ने खुद जिम्मेदारी लेते हुए टीम को बढ़त दिलाई।

Tags :

NEXT STORY
Top