5वीं मंजिल से कूदी महिला पत्रकार, ब्लैकमेलिंग का था आरोप

नई दिल्ली (3 मई): फरीदाबाद की एक महिला पत्रकार पूजा की अपार्टमेंट के पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। संदिग्ध हालत में हुई इस न्यूज पोर्टल की महिला पत्रकार की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। सेक्टर-46 में रहने वाली पूजा तिवारी मूल रूप से इंदौर की रहने वाली है। दरअसल इस महिला पत्रकार के खिलाफ कुछ दिनों पहले पुलिस ने ब्लैकमेलिंग का केस फाइल किया था। इसी कारण न्यूज पोर्टल ने उसे निलंबित कर दिया था।

इस बीच पूजा के पिता रवि तिवारी की शिकायत पर सूरजकुंड पुलिस ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व चीफ डॉ. अनिल गोयल, उनकी पत्नी अर्चना गोयल और एक अन्य डॉक्टर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। 

पुलिस के अनुसार जिस वक्त ये वारदात हुई उस समय अपार्टमेंट में महिला पत्रकार के साथ उसकी दोस्त अमरीन और एक और दोस्त अमित भी मौजूद थे। इन तीनों ने शराब पी थी। जिसके बाद अमरीन अपने कमरे में चली गई और पूजा और अमित एक साथ थे। इसके कुछ ही देर बाद पूजा ने बालकनी से छलांग लगा दी। बता दें कि 22 अप्रैल से उनकी दोस्त दोस्त अमरीन खान इंदौर से उनके साथ रहने आई थी।

पूजा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मार्च में भ्रूण हत्या मामले का एक स्टिंग ऑपरेशन किया था। इस दौरान डॉ. अर्चना ने उन पर दो लाख रुपए उगाही करने का आरोप लगाया था। पूजा ने इसे झूठा बताया था। पुलिस ने अप्रैल में धारा 384, 420 और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की थी। डॉ. अर्चना फरीदाबाद के सेक्टर-17 में नर्सिंग होम चलाती हैं।