Blog single photo

दीपिका ने 'GQ' मैगजीन के लिए कराया हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी दीपिका-रणवीर की शादी हो गई है। शादी के सारे फंक्शन खत्म हो गए है। अब दोनों अपने-अपने काम पर वापस लौट भी गए है। जी हां शादी के बाद दोनों का फैसला था की वह हनीमून पर नहीं बल्कि अपने काम पर वापस जाएंगे।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (4 दिसंबर): बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी दीपिका-रणवीर की शादी हो गई है। शादी के सारे फंक्शन खत्म हो गए है। अब दोनों अपने-अपने काम पर वापस लौट भी गए है। जी हां शादी के बाद दोनों का फैसला था की वह हनीमून पर नहीं बल्कि अपने काम पर वापस जाएंगे। जहां कल रणवीर अपनी फिल्म सिंबा के ट्रेलर लॉज पर नजर आए तो वहीं दीपिका भी शादी के बाद वापस अब अपने काम पर लौट आई हैं। हाल ही में दीपिका ने जीक्यू इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

दिसंबर के महीने में दीपिका एक मैगजीन के कवर पर छाई हैं। वे जीक्यू इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर बोल्ड अंदाज में नजर आईं। एक ओर जहां दीपिका के फिल्म प्रोजेक्ट उनका इंतजार कर रहे हैं, बल्क‍ि दूसरी ओर वे कुछ विज्ञापन भी जल्द शूट करेंगी। दीपिका ने भी इस कवर फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने खुद को मैगजीन द्वारा निडर और शानदार बताए जाने पर शु्क्र‍िया अदा किया है। 

आपको बता दें कि, हाल ही में कैटरीना कैफ ने भी ‘वोग मैगजीन’ के लिए फोटो शूट कराया है और वो भी दिसंबर महीने के लिए ही। ऐसा लग रहा है जैसे दोनों मैगजीन के लिए भी फाइट कर रही हैं।

वहीं 'जीक्यू' मैगजीन को दिए पहले इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर और अपने वेडिंग लुक और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की। दीपिका उन कुछ लोगों में से हैं जो रणवीर का चमक-दमक और बड़बोलेपन से परे अलग पहलू देख पाती है। द 'जीक्यू' मैगजीन को दिए पहले इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर और अपने वेडिंग लुक और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की। दीपिका उन कुछ लोगों में से हैं जो रणवीर का चमक-दमक और बड़बोलेपन से परे अलग पहलू देख पाती है।

Tags :

NEXT STORY
Top