'दंगल गर्ल' फातिमा का बड़ा खुलासा, बोलीं-चुपके से शाहरुख को छुआ था

मुंबई (4 फरवरी): आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से रातों-रात स्टार बनने वाली फातिमा सना शेख ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं। 'कॉफी विद करण' के शो में पहुंचीं फातिमा ने शाहरुख से जुड़ा एक बड़ा ही मजेदार किस्सा शेयर किया। फातिमा ने बताया कि दिवाली की पार्टी में उन्होंने एक पल के लिए शाहरुख को छुआ था, जो उनके लिए एक हसीन लम्हा है।

फातिमा ने बताया, 'दिवाली की पार्टी में शाहरुख और आमिर एक साथ बैठे थे। तभी आमिर शाहरुख को दंगल की रेसलिंग प्रैक्टिस के कुछ विडियोज दिखाने लगे। इसपर शाहरुख ने कुछ मजाक में कहा और मैंने जोर से हंसते हुए उन्हें छू लिया। मौका मिलते ही शाहरुख को एक पल के लिए छूना मेरे लिए यादगार पल था।

इसके अलावा भी उन्होंने कई बातें शेयर कीं। फातिमा ने बताया कि दंगल में काम करने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। वह फिलहाल अपनी को-स्टार सान्या मल्होत्रा के साथ आमिर के ऑफिस में इंटर्नशिप कर रही हैं। फातिमा ने कहा कि जब आप इंडस्ट्री में नए होते हैं तो आपके पास कई ऑप्शन नहीं होते। आपको ज्यादा ऑफर नहीं मिलते, लेकिन मैं लकी हूं जो मैंने इतनी बड़ी फिल्म का ऑडिशन दिया और सिलेक्ट हो गई।

दंगल पर बात करते हुए फातिमा ने कहा,'शारीरिक और मानसिक दोनों ही रूप में रेसलिंग एक कठिन चुनौती है। कुछ ही दिनों में मुझे समझ में आ गया कि चाहे आप जितने भी फिट हों, जब तक आपका फोकस नहीं होगा आप इसे नहीं कर पाएंगे। मैं दंगल से पहले कई ऑडिशन में रिजेक्ट हो चुकी थी, इनसब चीजों ने मुझे और मजबूत बना दिया।