मां के सामने बाप ने बेटी से किया यह गंदा काम

मुंबई (28 अगस्त:) मुंबई से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने रिश्‍तों को शर्मसार करने के साथ ही मां-बाप के नाम को कलंकित कर दिया। खबर के अनुसार कुरार पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ पत्नी की मौजूदगी में बेटी के साथ रेप करने का आरोप है।

पीड़िता और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी व्यक्ति की उम्र 45 वर्ष से अधिक है और वो कारपेंटरी का काम करता है...

- उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है, दूसरी की उम्र 19 साल है। - घर की हालत खस्ता है, इसलिए मां-बेटी इमिटेशन जूलरी बनाने का काम करती हैं। - पीड़िता ने बताया कि कारखाने में काम करने की वजह से उसकी मां अक्सर घर के बाहर रहती थी। - डेढ़ साल पहले शुरूआती दौर में पिता उसके शरीर के नाजुक अंगों से छेड़छाड़ करता था। - कुछ दिनों बाद वो जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। - इसकी शिकायत उसने मां से की तो पिता ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। - लोकलाज और बेटी की शादी नहीं होने की डर से आखिरकार मां ने चुप्पी साध ली। - इसका फायदा उठाते हुए पिता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। - शर्मनाक बात तो यह थी कि पिता ने कई बार मां के सामने ही उसके साथ संबंध बनाए।