अवैध संबंधों में आड़े आ रहा था ससुर, इस बहू ने किया...

नई दिल्ली (20 जुलाई): एक बार फिर रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली खबर झुंझुनूं जिले के बिसाऊ इलाके के गांव कुल्हरियों की ढाणी से आई है। यहां पर पुलिस ने आरडी एजेन्ट सुभाष कुल्हरि की हत्या मामले में उनकी पुत्रवधू सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया, सुभाष कुल्हरि द्वारा रोक-टोक लगाने व घर में ही रहने की हिदायत देने से नाराज उसकी पुत्रवधू सोनू ने अपने प्रेमी सुनील को शादी का झांसा देकर वारदात की व्यूह रचना बनाई।

-  पुलिस अधीक्षक गुप्ता ने बताया कि सुभाष कुल्हरि की हत्या के बाद उसकी पुत्रवधू सोनू का व्यवहार पुलिस को संदिग्ध लगा। - पूर्व में जहरीला पदार्थ मिला अमरस पीने से सुभाष सहित परिवार के सभी सदस्य अचेत हो गए थे लेकिन उसकी पुत्रवधू सोनू अचेत नहीं हुई। - सभी को चूरू के भरतीया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उस समय तो किसी ने भी सोनू पर संदेह नहीं किया। - सुभाष कुल्हरि की हत्या के बाद पुलिस की जांच सोनू पर ही केन्द्रित रही। पुलिस ने सोनू से सख्ती बरती तो उसने सच उगल दिया। - आरोपी सुनील ने बाद में तीन अन्य को पैसों का लालच देकर घटनाक्रम में शामिल कर लिया। पुलिस ने कुल्हरियों की ढाणी निवासी सोनू पत्नी विकास कुल्हरि,सुनील व दीपेन्द्र को गिरफ्तार किया है।