बनाए बहू के साथ संबंध, लड़के को पता चला तो...

ग्वालियर (2 अगस्त): एक पिता ने ऐसा शर्मसार करने वाला काम किया, जिसके बाद उसका बेटा ही उसकी जान का दुश्‍मन बन बैठा। इस पिता ने अपने लड़के की पत्नी से पहले शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद बेटे को घर से भगा दिया। यह सब बेटे को इतना नागवार गुजरा कि उसने धारदार हथियार से पिता की गर्दन काट दी।

पढ़ें क्या है पूरा मामला...

- यह मामला हजीरा इलाके का है। यहां के रंगियाना मोहल्ले में पातीराम अपने दो बेटों धीरज और नरेन्द्र क साथ रहता था। - धीरज की शादी दो साल पहले हुई थी। इसी बीच धीरज के पिता पातीराम ने अपनी बहू से जबरन अवैध संबंध बनाए और उसे अपने साथ रखने लगा। - धीरज ने पिता से इन संबंधों को लेकर नाराजगी व्यक्त की तो पातीराम ने मारपीट करके उसे घर से बाहर निकाल दिया, लेकिन उसकी पत्नी को अपने साथ रख लिया।

मर्डर करके लिया पिता से बदला... - धीरज बदला लेने की फिराक में था और मंगलवार की सुबह घर पहुंचा और धारदार हथियार से पिता की गर्दन पर जोरदार वार किया। - धीरज के छोटे भाई नरेन्द्र पिता को बचाने का प्रयास किया। - पिता पर जानलेवा हमला करने के बाद धीरज फरार हो गया। पातीराम को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। अब पुलिस धीरज को खोजने में लगी है।