VIDEO: एक जल्लाद पिता का जुल्म, बेटी को तेजाब से झुलसाया

लालकृष्ण शर्मा, मथुरा (1 मई): अपने गलत काम की शिकायत से भड़का एक शख्स अपनी ही बेटी की जान का दुश्मन बन बैठा। ये मामला यूपी के मथुरा का है। सनकी ने तेजाब से हमला कर अपनी बेटी के साथ ही दामाद और नातिन को भी बुरी तरह झुलसा डाला।


एक पिता इस कदर भड़क उठा कि उसने अपनी बेटी के साथ ही उसके पति और अपनी नातिन तक पर तेजाब से हमला कर दिया। इसके चलते जहां इस महिला का जहां चेहरा बुरी तरह झुलस गया, वहीं इसके पति और 3 साल की मासूम बेटी त्रिषा को भी ऐसे जख्म मिले जिससे ये तड़प रहे हैं।


इस महिला के आरोपों के मुताबिक इसका पिता ऐसा दरिंदा है जो पैसों के लिए महिलाओं को बेच देता है। उसकी इस करतूत को लेकर इसने अपनी मां के साथ मिलकर पिता के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी। इसका पता चलते ही इसका पिता आजमपुर इलाके में जहां ये किराए के मकान में रहती है, वहां पहुंचा। दरवाजा खोलते ही इसके पिता ने इस पर तेजाब फेंक दिया। पास में मौजूद अपने दामाद और नातिन को भी तेजाब से जख्मी कर वो फरार हो गया।


वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस तीनों घायलों को इलाज के लिए लेकर मथुरा के जिला अस्पताल पहुंची। जहां महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। बहरहाल आरोपी पिता फरार है और पुलिस इस सिलसिले में अभी कुछ भी बोलने से बच रही है, लेकिन एक पिता की इस हैवानियत से पूरा इलाका दहल उठा है।


वीडियो: