जहीर के कोच बनने पर जडेजा ने दिया ये बयान

नई दिल्ली(13 जुलाई): पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को भारतीय टीम का नया बॉलिंग कोच बनाया गया है। सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की क्रिकेट अडवायजरी कमिटी (सीएसी) ने मंगलवार को रवि शास्त्री को दो साल के लिए टीम इंडिया का कोच नियुक्त करने के साथ ही जहीर खान को बॉलिंग कोच और विदेशी दौरे के लिए राहुल द्रविड़ को बैटिंग कोच नियुक्त किया था।

- जहीर के बॉलिंग कोच बनने पर दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज और भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कहा है कि इससे निश्चित तौर पर भारतीय तेज गेंदबाजों को काफी फायदा मिलेगा।

-  जडेजा ने कहा, ‘जहीर खान के पास बहुत अनुभव है। हमारे तेज गेंदबाजों को उनकी उपस्थति से फायदा मिलेगा। खासकर विदेशों में जहां उन्हें बहुत अनुभव है।’

- वहीं रवि शास्त्री की नियुक्ति पर जडेजा ने कहा, ‘अच्छी बात ये है कि जो भी नया अनुभव टीम से जुड़ता है वह हमारे लिए अच्छा है। उम्मीद है कि जो भी टीम में आएगा वह अपना अनुभव साझा करेगा और आपको उन अनुभवों से सीख मिलेगी।

-  जडेजा ने कहा कि क्रिकेट ऐसा खेल हा जिसमें आप किसी से हर दिन कुछ सीखते हैं। मैं भी उनसे बातचीत करके उनके अनुभवों से सीखना चाहूंगा।’