मिल्खा के सपोर्ट में उतरे फरहान, कहा, उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा

नई दिल्ली(29 अप्रैल): फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के जरिए पर्दे पर खिलाड़ी मिल्खा सिंह के किरदार को जीवंत करने वाले अभिनेता, फिल्मकार फरहान अख्तर ने गुरुवार को महान भारतीय खिलाड़ी का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें अपना विचार रखने का 'पूरा हक' है। उन्होंने जो कहा, वह गलत नहीं था, बल्कि उनके विचारों को गलत ढंग से पेश किया गया।

फरहान ने रियो ओलंपिक्स में सलमान खान को भारत का ब्रांड एंबेसेडर चुने जाने पर मिल्खा की टिप्पणी को गलत संदर्भ में लेने के लिए मीडिया की निंदा की है। उन्होंने कहा कि मिल्खा ने सलमान के खिलाफ कुछ नहीं कहा। इस विवाद के बारे में पूछे जाने पर फरहान ने कहा, "मैं इस पर फैसला नहीं ले सकता। भारतीय सदस्य समिति ही इस पर फैसला ले सकती है कि वह किसे एंबेसेडर नियुक्त करना चाहते हैं। अगर उन्हें यह लगता है कि यह सही है, तो मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता। लेकिन मुझे लगता है कि मिल्खा ने जो भी कहा और उसे जिस प्रकार से लिया गया, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।"

फरहान ने कहा, "उन्होंने अभिनेता के खिलाफ कुछ नहीं कहा, बल्कि उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें यह निर्णय लेना होता, तो वह इसके लिए किसी खिलाड़ी को चुनते। मुझे लगता है कि उन्हें अपने विचार रखने का पूरा हक है। मीडिया में जो कहा गया, उन्होंने वह कभी नहीं कहा।"