इस एक्टर्स को लेकर फरहान और आदित्य के बीच जमकर हुई गाली-गलौज

नई दिल्ली ( 6 मार्च ): एक ऐसी खबर है जिस पढ़कर चौंक जाएंगे। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और निर्देशक, निर्माता और ऐक्टर फरहान अख्तर के बीच खूब झगड़ा हुआ है। जी हां मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मोहब्बत में पड़े आदित्य रॉय कपूर और फरहान अख्तर के बीच गाली गलौज तक हुई है। आदित्य और फरहान के बीच श्रद्धा कपूर को लेकर विवाद हुआ है। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर गाली-गलौज की है।


श्रद्धा और आदित्य महेश भट्ट की विशेष फिल्म की 'आशिकी 2' के दौरान करीब आए थे। बाद में यह दोस्ती मोहब्बत में बदल गई थी। हाल ही में श्रद्धा और आदित्य महेश भट्ट की विशेष फिल्म की 30वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित सेलिब्रेशन पार्टी में साथ नजर आए थे। इस पार्टी में श्रद्धा और आदित्य की बांडिंग देखकर फरहान बौखला गए, बाद में उन्होंने यह गुस्सा आदित्य पर निकला।



खबर के मुताबिक श्रद्धा और आदित्य की नजदीकियां फरहान के आंखों की किरकिरी बन गई है। फरहान के प्रोडक्शन की फिल्म 'रॉक ऑन 2' की शूटिंग के दौरान श्रद्धा और फरहान की रियल लव स्टोरी शुरू हो गई थी। बताते हैं कि फरहान का उनकी पत्नी के साथ हुए तलाक की वजह भी श्रद्धा के साथ उनकी नजदीकी है।


फरहान को श्रद्धा और आदित्य की दोस्ती से इतनी ज्यादा प्रॉब्लम हुई की झगड़ा बढ़ गया और इस पूरे मामले में श्रद्धा का परिवार भी सामने आ गया। बताते हैं कि फरहान आदित्य से काफी नाराज थे और इसी वजह से चीजें बिगड़ गईं। जैसे ही फरहान और आदित्य के बीच गाली-गलौज की बात श्रद्धा को पता चली तो वह बीच-बचाव के लिए सामने आईं। बाद में वह इस मामले को निपटाने के लिए मंगलवार की शाम को फरहान के घर भी पहुंची। फरहान के घर से थोड़ी ही दूर पर आदित्य की गाड़ी भी खड़ी थी।


फरहान और श्रद्धा की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी कि पिछले दिनों शक्ति कपूर को जबर्दस्ती फरहान अख्तर के घर से श्रद्धा को लाना पड़ा था। फरहान के कुछ पड़ोसी इस घटना के गवाह भी थे। श्रद्धा के पिता और मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी अचानक फरहान के घर पहुंचे और उनके घर काफी लड़ाई की। हालांकि इस बीच श्रद्धा ने किसी भी तरह का हंगामा नहीं किया और चुपचाप अपनी मौसी और पिता के साथ वापस आ गईं थी।