कुछ इस अंदाज में फराह खान ने दी दीपिका-रणवीर को शादी की बधाई, देखिए तस्वीरें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21नवंबर): दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने इटली की लेक कोमो में शादी रचाई थी। शादी के बाद से इस जोड़े को चारो और से बंधाई मिल रही है। फिर चाहें वो फैंस हो या बॉलीवुड। ऐसे में हर कोई अपने-अपने तरीके से दीपवीर को शादी की बंधाई देता नजर आ रहा है। वहीं  फराह खान ने इस नए जोड़े को बेहद खास तरीके से शादी की बंधाई दे डाली।  

आपको बता दें कि फराह खान ने ही दीपिका को बॉलीवुड मे पहला ब्रेक दिया था। फिल्म ओम शांति ओम तो आपको याद होगी। ये फिल्म दीपिका की पहली फिल्म थी जिससे दीपिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं इस का एक फेमस डायलॉग 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू' काफी पॉपुलर हुआ था। इस पॉपुलर डायलॉग को दीपिका की शादी से जोड़ते हुए फराह ने कहा- ''आखिर हमें एक चुटकी सिंदूर की कीमत पता चल ही गई।

आपको बता दें कि 14-15 नवंबर को दोनों सितारों ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई। शादी में करीबी महमान शामिल हुए. शादी को मीडिया से भी पूरी तरह से दूर रखा गया। वेन्यू पर सेक्योरिटी के खास बंदोबस्त किए गए थे। 21 नवंबर यानी आज दोनों की शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा। यह रिसेप्शन बेंगलुरु के सबसे बड़े होटल लीला पैलेस में ऑर्गेनाइज किया जाएगा। 

आज का रिसेप्शन खासतौर से फैमिली एंड रिलेटिव्स के लिए होगा। यह रिसेप्शन दीपिका के पैरेंट्स की तरफ से है। दीपिका के पैरेंट्स ने होटल के सबसे बड़े हॉल बॉलरूम को रिसेप्शन के लिए बुक किया है। अब दोनों की शादी का पूरा ही वेडिंग अलबम आ चुका है। 

जिससे अब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। रणवीर सिंधी हैं तो वहीं दीपिका साउथ इंडियन हैं।  तो ऐसे में इनकी एक शादी में दो दो अलग रीति-रिवाजों की रस्में हुईं।