छेड़छाड़ से परेशान परिवार ने किया ट्वीट, CM योगी ने लिया एक्शन


नई दिल्ली(23 मार्च): सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य में महिला-सुरक्षा के मामले में कोई कोताही नहीं बरतते दिखाई दे रहे। दबंगों से छेड़खानी की शिकार महिलाओं के परिजनों ने उन्हें ट्वीट किया तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई के आदेश देते देर नहीं लगाई।


- पुलिस ने बताया कि घटना होली के दिन की है, जब कुछ स्थानीय युवक नशे में धुत होकर कल्याणपुर इलाके के एक घर में घुसे और एक महिला और उसकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे। महिला के पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे।


- महिला का पति कल्याणपुर थाने पहुंचा, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली। हालांकि शिकायतकर्ता का कहना है कि मामले की जांच को लेकर पुलिस का रवैया ढीला रहा। पुलिस की ढिलाई को देखते हुए उन्होंने डीजीपी और सीएम कार्यालय को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई।


- इसके बाद पुलिस हरकत में आई। एसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि लखनऊ से डीजीपी ने कॉल कर मामले में तुरंत रिपोर्ट सौंपने को कहा। उन्होंने बताया कि वह खुद परिवार से मिले और मेडिकल जांच की व्यवस्था करवाई गई। उन्होंने यह भी बताया कि पहले तो आरोपियों के खिलाफ मारपीट और गालीगलौज का मामला दर्ज किया गया था, अब कुछ अन्य धाराओं में भी केस दर्ज हुए हैं।


- आरोपियों की धर-पकड़ के लिए तीन पुलिस टीमें बनाई गई हैं और पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान की गई है।