'अभद्र बर्ताव' की वजह से फ्लाइट से एक ही परिवार के 4 लोगों को उतारा

नई दिल्ली (20 जनवरी): कोच्चि से मुंबई होते हुए अहमदाबाद जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में बड़ा अजीब वाकया हुआ। इस वाकये की वजह से एक ही परिवार के चार लोगों को एयर लाइन ने मुंबई में ही उतार दिया। बताया जाता है कि कोच्चि से अहमदाबाद जाने के लिए संजय जॉन, उनकी पत्नी टीना जॉन, नवजात बेटी जोहाना और टीना की मां नीतू इंडिगो फ्लाइट संख्या 6ई 215 में सवार हुए।

मुंबई में विमान रुकने के दौरान संजय विमान का टॉयलेट यूज करने पहुंचे। लेकिन एक महिला क्रू मेंबर ने उन्हें रोक दिया। उस वक्त टॉयलेट की सफाई हो रही थी। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गयी। इसी बीच टीना भी वहां पहुंच गयी। एऩडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक एयरलाइन का आरोप है कि महिला क्रू मेंबर को धक्का भी दिया गया। 

मामला फ्लाइट कमांडर के पास पहुंचा और उसने संजय, टीना सहित चारों पैसेंजर्स को फ्लाइट से उतर जाने को कहा। जब वो लोग नहीं उतरे तो सीआईएसएफ को बुलाकर उन्हें विमान से उतारा और महिला कर्मचारी के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला दर्ज करवा दिया। संजय और टीना की तरफ से भी फ्लाइट के ग्राउंड स्टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत में कहा गया है कि परिवार का एक सदस्य डॉयबिटीज के मरीज होने की वजह से वॉशरूम जाना चाहता था लेकिन उसे ऐसा नहीं करने दिया गया। जब पायलट को वॉशरूम यूज़ करते देखा तो परिवार का यह सदस्य भी खुद को अनुमति देने के लिए ज़ोर देने लगा। .

एयरलाइंस के अधिकारियों के मुताबिक जब महिला क्रू मेंबर को धक्का दिया गया तो सिक्योरिटी ने परिवार को विमान से उतारने का फैसला किया।