PM मोदी के फैन हैं फेसबुक के मालिक जुकरबर्ग, उनसे दी ये बातें सीखने की सलाह

नई दिल्ली (17 फरवरी): फेसबुक के को-फाउंडर और CEO मार्क जकरबर्ग ने एकबार फिर पीएम मोदी की तारीफ की है। उन्होंने अपने एक फेसबुक पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया है। इस पोस्ट में जकरबर्ग ने 'Building Global Community' (वैश्विक समुदाय का निर्माण) विषय के बारे में चर्चा की है। जकरबर्ग ने नरेंद्र मोदी का उदाहरण देते हुए बताया कि, प्रधानमंत्री अपने मंत्रियों से फेसबुक पर जानकारी साझा करने की सलाह देते हैं ताकि इससे लोगों को सीधे फीडबैक मिल सके।

मार्क जकरबर्ग द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने वैश्विक राजनीति के बारे में भी लिखा है और उसी दौरान नरेंद्र मोदी का जिक्र किया गया है। हाल ही में पूरी दुनिया भर में किए कैंपेन में भारत से लेकर इंडोनेशिया और यूरोप से लेकर यूनाइटेड स्टेट तक उन कैंडिडेट्स को हमने जीत दर्ज करते हुए देखा है जो फेसबुक पर सबसे ज्यादा जुड़े रहते हैं।

फेसबुक के CEO ने ये भी बताया कि पुराने समय में TV जानकारी पाने का पहला माध्यम हुआ करता था पर 21वीं सदी में सोशल मीडिया ने TV की जगह ले ली है। पीएम मोदी लंबे समय से सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं खासकर फेसबुक से उनका जुड़ाव ज्यादा है।