'लेडी सिंघम' ने ट्रांसफर के बाद योगी सरकार को दिया ये जवाब


बुलंदशहर(3 जुलाई): बीजेपी कार्यकर्ताओं की क्लास लगाने वाली स्याना की सीओ ठाकुर श्रेष्ठा सिंह का ट्रांसफर योगी सरकार ने बहराइच कर दिया है। इस लेडी सिंघम ने ट्रांसफर का जवाब अपनी फेसबुक पोस्ट से दिया है।


- तबादला होने के बाद सीओ श्रेष्ठा सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने साफ-साफ अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। श्रेष्ठा ने एक शेर लिखा कि जहां भी जाएगा, रोशनी लुटाएगा, किसी चराग का अपना मकां नहीं होता। इस शेर से जहां श्रेष्ठा ने अपने इरादे जताए वहीं पोस्ट के जरिए अपने ट्रांसफर की जानकारी भी दी।


-  श्रेष्ठा ने अंग्रेजी में लिखा बहराइच ट्रांसफर हुआ, ये नेपाल के बॉर्डर के पास है। परेशान न होइए दोस्तों मैं खुश हूं। ये मेरे अच्छे काम का पुरस्कार है। आप सब बहराइच में आमंत्रित हैं।


- बता दें कि पांच दिन पहले श्रेष्ठा सिंह ने बीजेपी नेता प्रमोद लोधी की बाइक का चालान कर सीज कर दी थी और सीओ व स्याना कोतवाल से अभद्रता करने पर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर प्रमोद लोधी को जेल भेज दिया था।


- प्रमोद लोधी को कोर्ट में पेश किये जाने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कचहरी परिसर में ही सीओ श्रेष्ठा सिंह से अभद्रता की थी, जिस पर श्रेष्ठा सिंह ने बीजेपी नेताओं की जमकर क्लास लगा दी थी। उनका ये वीडियो वायरल हुआ था।