फेसबुक पर जताते रहे प्यार, मिलने पहुंचे तो पैरों तले खिसक गई ज़मीन

बरेली (2 फरवरी) : फेसबुक पर चैटिंग का शौक जो ना करा दे वो कम है। फ़र्ज़ी नाम से और अपने राज़ छुपा कर चैटिंग करने वाले एक जोड़े ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके साथ क्या होने जा रहा है। ये जोड़ा कई दिन तक फर्ज़ी नाम से आपस में चैटिंग करता रहा। फिर उन्होंने एक दिन मिलने का फैसला किया। दोनों मिलने के लिए एक रेस्तरां में पहुंचे।

दोनों ने एक दूसरे को देखा, दोनों को मानो काटो तो ख़ून नहीं। दरअसल ये जोड़ा और कोई नहीं पति-पत्नी थे। पोलपट्टी खुलने पर वहीं दोनों आपस में भिड़ गए। अब हालत ये है कि दोनों की गृहस्थी टूटने की नौबत आ गई है।  

फेसबुक पर अक्सर देखा जाता है कि महिला की फोटो के साथ कोई आईडी बनी होती है तो लोग उसे ही रियल मानते हुए चैट करने लगते हैं। बिना आईडी की पड़ताल किए। मढ़ीनाथ निवासी एक युवक ने भी ऐसी आईडी देखी तो उस पर चैट करना शुरू कर दिया। 6 महीने तक चैटिंग के दौरान दोनों ने एक दूसरे को अविवाहित बताया। इस दौरान युवक ने कई बार महिला मित्र से मिलने के लिए कहा। आखिरकार दोनों एक रेस्तरां में मिलने को तैयार हो गए।

बीते शनिवार को दोनों मिलने के लिए रेस्तरां पहुंचे तो उन्हें ज़िंदगी का सबसे बड़ा झटका लगा। मामला घर तक पहुंचा तो पत्नी को ससुराल वालों की तरफ से प्रताड़ित किया जाने लगा। इससे तंग आकर पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करने का मन बना लिया है।